Hindi Story, Hindi Poem, Hindi Kavita, Hindi Kahani, Hindi Article

Girlfriend ने मुझे घर बुलाया...

मेरी Girlfriend ने मुझे घर बुलाया मैं घर गया और Bell बजाई . उसकी छोटी sister ने दरवाजा खोला वो बहुत सुन्दर थी

मेरी Girlfriend ने मुझे घर बुलाया
मैं घर गया और Bell बजाई
.
उसकी छोटी sister ने दरवाजा खोला
वो बहुत सुन्दर थी
वो मुस्करा के बोली आप बहुत smart हो ,
अभी घर में कोई नहीं हैं मैं अकेली हूँ

मैं मुस्कराया और मैं Bike की तरफ वापस जाने लगा
तो उसकी पूरी family बाहर आ गई
मेरी शराफत की तारीफ करते हुए मुझे गले
लगाया और कहा हमें ये रिश्ता मंजूर है
.
.
.
.
.
.
.
अब मैं क्या बताऊँ... ??
मैं Bike को lock करने गया था ... ;D



Reactions:

Post a Comment

कृपया अपनी राय दे ,आपके सुझाव हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं |

loading...
[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget