Hindi Story, Hindi Poem, Hindi Kavita, Hindi Kahani, Hindi Article

टेलीग्राम app

Delete whats app आज पीएम मोदी ने Made in india का नारा दिया है। आइए पहल करें अमेरिकन एप WhatsApp की जगह इंडियन TELEGRAM को अपनाएं। आखिर यह पहला भारतीय सोशल मीडिया एप है। चीनियों ने WhatsApp को ठुकरा कर मेड इन चाइना WeChat को अपनाया है, तो आखिर हम पहल कब करेंगे? तार के साथ आप क्लाउड में चाहते सभी तस्वीरें या वीडियो स्टोर कर सकते हैं, मंच होने के अलावा किसी भी डिवाइस से उपयोग कर सकते हैं. इस सुरक्षा बात करने के अलावा तो, किसी भी विज्ञापन के बिना एक आवेदन है, और इतना वादा हमेशा के लिए रखा. टेलीग्राम app सर्वशक्तिमान WhatsApp को कड़ी टक्कर के रूप में सामने आया है। एंड्रॉयड और आईओएस - डाउनलोड लिंक यदि आप सरकारी एंड्रॉयड ऐप स्टोर से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं एक एंड्रॉयड डिवाइस है, तो स्टोर <प्ले स्टोर> गूगल या गूगल चलायें के रूप में भी जाना जाता है:

टेलीग्राम  क्या   है -----

ये  नया भारतीय एप्प टेलीग्राम  Whattsapp का प्रतिद्वंद्वी साबित हो रहा है , और टेलीग्राम  मुफ्त संदेश देने मे जो  (एक, 50 से अधिक हो सकता है) अपने प्रतिद्वंद्वी watsup की तुलना में अधिक लाभ प्रद है ।  Play Store से सीधे तौर पर Telegramलिख कर  नि: शुल्क प्राप्त कर सकते है । 
तार के साथ आप क्लाउड में चाहते सभी तस्वीरें या वीडियो स्टोर कर सकते हैं, पोस्ट होने के अलावा किसी भी डिवाइस word ,excel और adobe की file से उपयोग कर सकते हैं। यह किसी भी विज्ञापन के बिना सुरक्षित बात करने के लिए इसमे एक आवेदन है, और इतना वादा हमेशा के लिए रखा गया है । 
 टेलीग्राम app सर्वशक्तिमान WhatsApp को कड़ी टक्कर के रूप में सामने आया है।

एंड्रॉयड और आईओएस -
डाउनलोड लिंक यदि आप सरकारी एंड्रॉयड ऐप स्टोर से सीधे डाउनलोड कर सकते हैं । इसके अलावा  एंड्रॉयड डिवाइस मे  स्टोर <प्ले स्टोर> गूगल या गूगल सिघे तौर पर भी जाना जाता है:

catagary = "wpappbox फ़ीड googleplay">
<टीडी शैली
विंडोज, लिनक्स और मैक के लिए टेलीग्राम  "https://play.google.com/store/apps/details?id=org.telegram.messenger" 
शीर्षक = "तार" "_blank"> डाउनलोड

टेलीग्राम
मूल्य: निशुल्क

Delete whats app
आज पीएम मोदी ने Made in india का नारा दिया है। आइए पहल करें अमेरिकन एप WhatsApp की जगह इंडियन TELEGRAM को अपनाएं। आखिर यह पहला भारतीय सोशल मीडिया एप है। चीनियों ने WhatsApp को ठुकरा कर मेड इन चाइना WeChat को अपनाया है, तो आखिर हम पहल कब करेंगे? Whats App एक साल इस्तेमाल करो और बंद करो उसकी एक सालकी कीमत 56 रुपये है भारत में कुल 20 करोड़ भारतीय Whats App इस्तेमाल करते है तो 20 करोड × 56 रुपये = 1120 करोड रुपये भारत के बाहर जानेवाला है जानकारी के लिए क्रुपया ये Message सबको भेजो और TELEGRAM डाउनलोड करो।।।
TELEGRAM में Whats App से ज्यादा Function है
1-इसमें 16mb से जाएदा 50mb का विडियो भेज सकते है।
2-इसमें word ,excel और adobe की file भी भेज सकते है।
3-इसमें ग्रुप में 50 से जाएदा 200 लोग ग्रुप में ऐड कर सकते है।
4-इसमें साल का कोई चार्ज नही पड़ता है। एकदम फ्री।
5- सबसे बड़ी बात same whatsapp की तरह चलता है। यानि कहे तो interface whatsapp जैसा ही है। कुछ भी change नही है।
।।तो आज ही टेलीग्राम अपनाये।।
Use TELEGRAM
🇮🇳 (TELEGRAM) is Indian🇮🇳

Post a Comment

कृपया अपनी राय दे ,आपके सुझाव हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं |

loading...
[facebook][blogger]

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget